Thursday 21 December 2017

विदेशी मुद्रा समाचार सूचक mq4 फोन


मेटाट्रेडर 4 - संकेतक समाचार कार्यक्रम और आपके चार्ट पर बाज़ार का समय - मेटाट्रेडर के लिए सूचक 4 घड़ी अलग-अलग समय, खुले बाजार और बाजार की छुट्टी प्रदर्शित करेगा और यह आपको जो समाचार देखने के लिए चुनते हैं वह आपको दिखाएगा। संकेतक बाज़ार की घड़ी के साथ समाचार प्रदर्शित करता है। समाचार घटनाओं dailyfxfiles बाजार बार 2011 में पाया। Worldmarkethours Forexindex1024.htm कुछ स्रोतों मैंने उपयोग किया है: इस लेख Slobodov Gleb द्वारा लिखित एक समाचार कैलेंडर प्रदर्शित करने और mql5enarticles1502 में पढ़ने के लिए एक तरीका दिखाता है कैसे चार्ट पर डेटा प्राप्त करने के लिए। फ़ाइल में कार्य क्षेत्र में प्रदर्शित एक साधारण और सुविधाजनक संकेतक लिखने का विवरण शामिल है जो बाहरी इंटरनेट संसाधनों से मुख्य आर्थिक घटनाओं को प्रदर्शित करता है। इस सूचक के लिए मैंने एक और स्रोत का प्रयोग किया है, जो सूचकक SimpleMarketInfo यहां है, जो कि birth2trade (2010.11.25) द्वारा बनाई गई codebase. mql4encode10000 को खोजने के लिए है। यह घटना के बाद 1 घंटे पहले और 30 मिनट के आगामी समाचार घटनाओं को दिखाता है। यह सक्रिय सत्र आदि भी दिखाता है। यह सभी समाचार घटनाओं को देखता है। इस पर परिवर्तन। मुझे लगता है कि मैं किस तरह की खबर देखना पसंद करता हूं, और जब स्थानीय समय ब्रोकरटाइम नहीं होता है, तो मुझे चार्ट पर सही प्रदर्शन वाली ऊर्ध्वाधर पंक्तियां नहीं थीं। और कुछ अन्य परिवर्तन जेरोम से सूचक क्लॉकज़्व 12 ऑटो। एमक 4 (फोरम। एमकिल41405291898) मिला, यह संस्करण मेरे लिए स्थानीय बाजारों के लिए आने वाले डीएसटी बार भी लिखना संभव हुआ। एसटीडीएस परिवर्तन प्रत्येक समयक्षेत्र के लिए अद्वितीय हैं यह पता करने के लिए कि बाजार कब खुला है, हमें सही स्थानीय समय जानने की जरूरत है ऑकलैंड सिडनीटोको हौंग कोंग ईरोप लंदन न्यू यॉर्क अपडेट 14 अक्टूबर 2011 forexnewsmarketclock2.mq4 मेरे द्वारा इस पोस्ट को संपादित करने का एक तरीका मिला I सुधारक नए संस्करण के साथ पुराने सूचक को प्रतिस्थापित करता है आशा है कि यह सभी के लिए पूरी तरह से काम कर रहा है। यह जानने के लिए कि आप इसके बारे में कैसा सोचते हैं मेरे लिए सबसे अच्छा तरीका मेरे प्रोग्रामिंग में सुधार है आप में से जो थोड़ी देर के लिए मेटाट्रेडर 4 का उपयोग कर रहे हैं, आपको याद होगा कि कई एमटी 4 न्यूज़ कैलेंडर सूचक थे। एमटी 5 के जरिये खबर दिखाने के लिए एक फ़ंक्शन बनाया गया है सबसे लोकप्रिय एमटी 4 न्यूज़ कैलेंडर एफएफसीएल न्यूज़ इंडिकेटर था। यह वास्तव में क्या खड़ा है यह एक सूचक है, इसलिए यदि आप चालाक हैं, तो आप सूचक को संशोधित कर सकते हैं और अपने विशेषज्ञ सलाहकारों, स्क्रिप्टों में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं या अपनी पसंद के हिसाब से सूचक को संशोधित कर सकते हैं। दुर्भाग्य से मेटाट्रेडर 5 की नई रिलीज के साथ, मेटाक्ोट्स सॉफ्टवेयर के लोगों ने एमटी 4 के निर्माण को संशोधित करना शुरू कर दिया और इस सूचक को तोड़ दिया। इसके लिए समर्थन रोक दिया गया था और एक अन्य विकल्प था जो सामने आया, न्यूज़कैल-वी 107 यह अच्छा था, लेकिन स्रोत कोड उपलब्ध नहीं था, इसलिए आपको इसका इस्तेमाल करना पड़ा है, इसके साथ ही क्विट्स और कम कॉमिंग्स मुझे गलत मत करो, यह एक महान संकेतक है। अच्छी खबर यह है कि धन्यवाद विदेशी मुद्रा Factory पर रॉड -178 के लिए। मुझे एक काम एमटी 4 एफएफसीएल समाचार कैलेंडर के लिए स्रोत कोड पर अपना हाथ मिला है, जिसे कैलेंडरफिक्स -1 कहा जाता है और संवर्द्धन करना शुरू कर दिया। आप एमटी 4 न्यूज कैलेंडर एम 4 और एक्स 4 फाइल यहां पा सकते हैं: नवीनतम रिलीज के लिए कैलेंडर के नए संस्करणों के लिए इस फ़ौम को चेक करें: एफएफ़सीएल न्यूज संकेतक बनाने और बनाए रखने के लिए ट्रेडरथैम, डेविसेस, क्यूफ़िश, एस्ट्रस्टर, रॉड -178 को यश 8 टिप्पणियाँ : हाय, मैं सिर्फ इस महान सूचक के लिए टैंक आप कहना चाहता हूँ सबसे अच्छा समाचार कैलंडर, आईएमएचओ मुझे लगता है कि यह सूचक विदेशी फॉरेक्स फैक्टरी फोरम पर अपनी खुद की धागा के योग्य है, क्योंकि यह अन्य सभी लोगों से पूरी तरह से अलग है, और अब आपको इसे पूरी तरह से अलग सूचक को समर्पित धागे के भीतर खोजने की कोशिश करनी होगी। एमटी 4 के बारे में संक्षिप्त जानकारी के लिए धन्यवाद यह अच्छी पोस्टिंग रखें आपकी पोस्ट हमेशा मददगार होती है मैं हमेशा इन प्रकार की जानकारी जैसे फ़ॉरेक्स कैलेंडर की तलाश कर रहा हूं। हमारे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद

No comments:

Post a Comment