Wednesday 15 November 2017

Forexdecoder


ForexDecoder (माइक Swanson) समीक्षा साइट पर जाएँ मैं अब लगभग 4 महीने के लिए माइक उत्पादों का उपयोग कर रहा हूँ और माइक, उनके उत्पादों, और उनकी टीम के साथ बेहद निराश हूँ। तकनीकी सहायता कुल अराजकता में है कई ईमेल उत्तर प्राप्त करने के लिए लगभग एक सप्ताह लेते हैं। यदि प्रश्न कम से कम असुविधाजनक है, तो इसे अनदेखा कर दिया जाता है। संगठन में कोई भी किसी चीज़ के बारे में कुछ भी जानता है। कर्मचारियों को कॉल सेंटर की तरह ही उनकी एकमात्र प्रतिक्रिया होती है, इसलिए हमें माइक से पूछना चाहिए। मैंने अपने पैसा प्रबंधन की तुलना में दर्जनों ईए सिस्टम डिफॉल्ट मनी प्रबंधन के लिए माइक बिजनेस साइज़िंग स्प्रैडशीट का इस्तेमाल किया है। ईए की समीक्षा की जाने वाली अधिकतम स्टॉप लॉस का उपयोग करते हुए, मुझे अभी तक कोई ऐसी व्यवस्था नहीं मिली है जिसने मैक्स धन प्रबंधन का उपयोग करके सुधार किया है। यह आपको तोड़ा जाने से रोक देगा, इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। रिटर्न का अनुकूलन करने में यह बहुत खराब है माइक में 3 ईएएस हैं विदेशी मुद्रा डिकोडर, डिकोडर 10 पीआईपी, और एक दर्पण खाता जो वह अपने व्यापारिक कमरे में लेता ट्रेडों को लेता है। विदेशी मुद्रा विकोडक कभी नहीं चलाता है 4 महीने में मैंने इसका इस्तेमाल करने की कोशिश की है, केवल 2 ट्रेडों को लिया है माइक लगातार संचालन के साथ तकनीकी समस्याओं के लिए नीचे है, या इसे सुधारने के लिए। डिकोडर 10 पीआईपी प्रमुख ईए है जब यह चलता है, यह अच्छी तरह से चलता है हालांकि, माइक इसके साथ गड़बड़ी रखता है और, एक बात को हल करता है, और 2 अन्य को तोड़ता है। ईए 1112 से भरोसेमंद रूप से नहीं चला है। यह अब चल नहीं रहा है। मुझे पूरा विश्वास नहीं है कि वह कभी भी सही हो जाएगा। डिकोडर मिरर अब कुछ हफ़्ते के लिए चल रहा है लेकिन इसमें केवल 1 व्यापार लिया गया है और यह एक छोटा नुकसान हुआ है। यह जानना असंभव है कि आपको कौन-से ट्रेड मिलना चाहिए या न तो प्राप्त होने के कारण परिणाम अब महीनों तक कहीं नहीं पोस्ट किए गए हैं। मैंने ईएएस चलाने के लिए अपनी सर्वर सेवाओं का इस्तेमाल किया। ओवरडियोज़र और उनके बैंडविड्थ के मुद्दों पर वीडियो लैग समय होता है जो 5 मिनट तक रहे। समस्याओं को ठीक करने के लिए एक महीने का इंतजार करने के बाद, मैंने उन सेवाओं पर जमानत की। मुझे नहीं पता कि इन समस्याओं का कभी मेल-मिलाप हुआ या नहीं। मैं आगे बढ़ सकता हूं और समस्याओं के बारे में अपने ऑटो डीडीएमएम और इसके साथ अंतराल के मुद्दों पर चर्चा कर सकता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि आप समस्याओं का बहाव लेते हैं इस व्यवसाय का हर पहलू अव्यवस्था में है। आप अपने पैसे कहीं और जगह करने के लिए बुद्धिमान होगा। सेसिल वास्तव में एक व्यापारी नहीं है और जैसा कि हम अपने रिकॉर्ड के माध्यम से चले गए हैं, हमारे पास सेसिल के नाम पर किसी भी व्यापारी का कभी नहीं था इसलिए, उनकी समीक्षा निश्चित रूप से पक्षपाती है मैं अभी एक साल से माइक स्वानसन के साथ रहा हूं। सबसे पहले, मैंने उससे सीख ली फिर, क्योंकि मैं अपने तरीकों से सफल हुआ, मैं उसके लिए कुछ बीटा परीक्षण करने में सक्षम था और आगे भी mentored। इसी तरह मुझे पता है कि कभी कोई भी सेसिल नाम नहीं दिया गया है मुझे पूरा यकीन है कि सीसिल जो वास्तव में पोस्ट कर रहे हैं, वास्तव में सेसिल रोबल्स (कौन, वास्तव में एक बाज़ारिया है और इसमें थोड़ा पेशेवर व्यापारिक अनुभव है)। वह पागल था कि माइक अपनी सेवाओं का प्रचार नहीं करेंगे (क्योंकि माइक केवल विदेशी मुद्रा उत्पादों और सेवाओं पर अपना नाम रखता है जो वास्तव में दुर्भाग्य से काम करता है, बहुत परीक्षण के बाद, श्री सेसिल रोबल्स का प्रशिक्षण असफल रहा था और माइक को न कहना था। ये लोग हक्कर्स हैं वे हर दूसरे बाज़ारिया की सूचियों के साथ काम करते हैं.मैन मैनेजमेंट भी खराब होता है- जब मैंने इन टर्कीों के खाते में 50 की गिरावट की, तो मुझे छोड़ दिया गया। मुझे एक्सेल स्प्रैडशीट (लंगड़ा) की एक कॉपी मिल गई। मैंने कई अलग-अलग व्यापारिक परिणामों (100 सेकें) में प्रवेश किया कम से कम मैं इस क्र के लिए 1800 का भुगतान नहीं करूंगा। चालाक मार्केटिंग से बेवकूफ मत बनो। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट फ़ोरफ़ेसअरेमी। सभी अधिकार विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्स पीस एरामी, एफपीए, और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतरराष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। इस हफ्ते मैंने एक बार फिर से पोस्ट करने का निर्णय लिया प्रशिक्षण में पिछले वर्ष मैंने बाजार में आदेश के प्रवाह के आधार पर समर्थन और प्रतिरोध पर सिखाया था। मैंने वीडियो के लिए एक लिंक और नीचे एक सारांश शामिल किया है: सहायता और विरोध क्या है व्यापारियों के पहले कुछ महीनों में अधिकांश व्यापारी एसएमपीआर के बारे में सीखते हैं। इसलिए मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि समर्थन मौजूदा कीमत से नीचे का स्तर है जो बाजार में कम होने से पहले तोड़ने के लिए संघर्ष कर सकता है। या कीमत भी इस स्तर पर वापस ऊपर उछाल सकता है। दूसरी तरफ, कीमत से ऊपर, आपके पास प्रतिरोध स्तर हैं जहां बाजार को उच्च तोड़ने के लिए संघर्ष करना होगा या फिर से बाउंस करना होगा। इन स्तरों को आम तौर पर स्विंग ऊंचा और चढ़ाव से प्राप्त किया जाता है। समस्या हालांकि स्विंग उच्च और निम्न प्रयोग के साथ है कि कीमत कई बार इन स्तरों के माध्यम से परीक्षण करेंगे और फिर वापस आ जाएगी यह क्यों होता है जवाब पिछले हफ्ते 8211 सीमा आदेश सिखाया गया था से आंशिक रूप से उत्तर आता है। मैं आपको दिखाता हूं कि बाजार की भावना को देखकर वेबिनार में इन स्तरों को कैसे सामने लाया जाए। इस सप्ताह 8217 के प्रशिक्षण में आप टिक चार्ट के बारे में सीखने जा रहे हैं और आप विशिष्ट समय आधारित चार्ट्स के आधार पर क्यों कर सकते हैं। आप यह भी सीखेंगे कि हमारे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म 8211 इंफॉर्मर पर टिक चार्ट कैसे जोड़ें। एक टिक चार्ट क्या है इसके बजाय प्रत्येक बार एक निश्चित राशि (1 मिनट, 5 मिनट, 1 घंटे, आदि) का प्रतिनिधित्व करने के बजाए, एक टिक चार्ट एक निश्चित संख्या के टिक्कों (मूल्य आंदोलनों) पर आधारित है। उदाहरण के लिए, एक 10 टिक चार्ट का अर्थ है कि प्रत्येक बार 10 मूल्य आंदोलनों को ऊपर या नीचे बना देता है। इसलिए टाइम आधारित चार्ट पर प्रत्येक 5 मिनट में एक नई बार प्राप्त करने के बजाय, जब कीमत की गतिविधि होती है, तो आप केवल सलाखों को प्राप्त करते हैं कुछ मामलों में यह आपके लिए निर्धारित टिकों की संख्या और बाजारों में अस्थिरता के आधार पर एक बार प्रिंट करने के लिए घंटे लग सकता है। टिक चार्ट रेनको और रेंज आधारित चार्ट के समान हैं, सिवाय इसके कि वे एक निश्चित संख्या में पीिप्स पर आधारित नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment